दिल्ली: सैफी समाज के लोगों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

सैफी समाज के ज्ञापन पर किया जाएगा विचार-अखिलेश यादव

लखनऊ: यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। मेरठ में रैली करने के बाद अखिलेश यादव आज यानी बुधवार को दिल्ली पहुंचे हैं। ऐसे में आज सैफी संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीम सैफी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिला। उन्हें समाज की 11 सूत्रीय मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

सैफी संघर्ष समिति ने अखिलेश यादव को दिया ज्ञापन

बुधवार को सैफी समाज की ओर से दिए गए ज्ञापन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सकारात्मक रुख दिखाया और प्रतिनिधिमंडल से कहा कि वह लखनऊ आए सैफी संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीन सैफी, रहीमुद्दीन, मोहम्मद स्वालीन, सरफराज सैफी, नौशाद सैफी, चांद सैफी, आसिफ सैफी, इमरान नसीर सैफी, नदीम अंसारी, सलीम सैफी शामिल रहे।

सैफी समाज की ओर से दिए गए ज्ञापन में 11 मांगो में फ्लैट रेट पर बिजली दिए जाने के साथ ही प्रदेश में जिन विधानसभा सीटों पर सैफी समाज के वोट सर्वाधिक तादाद में है, ऐसे में कम से 6 सीटों पर विधानसभा चुनाव में टिकट दिए जाने की मांग की हैं। इन सीटों में मेरठ दक्षिण मुरादाबाद शहर, काठ, बिलारी, संभल, अमरोहा, कुंदरकी शामिल है अखिलेश यादव ने सैफी समाज के लोगों को जल्द लखनऊ आने का न्योता दिया और कहा कि सैफी समाज की ओर से दिए गए ज्ञापन पर विचार किया जाएगा। सैफी समाज के चुनाव में मदद की भी अपील की है।

ये भी पढ़ें:

सपा सांसद लाल टोपी में पहुंचे पार्लियामेंट, अखिलेश यादव ने बीजेपी को कही ये बात

Related Articles

Back to top button