दिल्ली सीएम ने कहा 40 घंटे में एक भी कोरोना संक्रमित नहीं, दिहाड़ी मजदूरों को मिलेंगे ₹5000

भारत में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार भारत में अब तक 446 लोगों में कोरोना वायरस फैल चुका है। 36 लोगों को ठीक किया जा चुका है। वहीं कोरोना वायरस के कारण 9 लोगों की जान भी जा चुकी है। वहीं दिल्ली पूरी तरह से लॉक डाउन की जा चुकी है। दिल्ली में सिर्फ जरूरी सेवाएं चालू की गई है। केंद्र सरकार के निर्देश पर दिल्ली के 7 जिले बंद कर दिए गए थे। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस को पहले ही महामारी घोषित कर दिया था जिसके बाद दिल्ली के सभी जिम नाइट क्लब शॉपिंग मॉल स्कूल कॉलेज और सभी सैलून भी बंद कर दिए गए थे। वहीं अब आज अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में कमी देखी गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि “दिल्ली में बीते 40 घंटों में कोरोना वायरस का एक भी नया केस सामने नहीं आया है।” साथ ही केजरीवाल ने कहा कि हम सभी दिहाड़ी मजदूरों को 5 हजार रुपये देंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा “आज मैंने 5 बड़े डॉक्टरों की एक टीम बनाई है वो मुझे 24 घंटों में पूरी योजना बनाकर देंगे कि अगर दिल्ली स्टेज 3 में जाती है तो क्या हम उसके लिए तैयार हैं? हमें उसके लिए क्या-क्या करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा “मुझे ये सुनने को मिला है कि मकान मालिक ने नर्स को ये कहकर निकाल दिया कि ये तो सारा दिन कोरोना के मरीज़ों में घूमती है इसको मैं नहीं रखूंगा। कहीं पता चला एयर होस्टेस, पॉयलट को कॉलोनी में नहीं घूसने दे रहे। इस तरह का भेदभाव उनके साथ सही नहीं है।”

Related Articles

Back to top button