दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की हुई बैठक

दिल्ली भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को शुरू हुई। पहले दिन प्रदेश इकाई के कार्यालय में बैठक हुई, जिसकी शुरुआत दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा के प्रभारी बैजयंत जय पांडा, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, संगठन महासचिव सिद्धार्थन, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी एवं कार्यकारिणी बैठक प्रभारी कुलजीत सिंह चहल ने मंच पर दीप प्रज्ज्वलित कर की।

संचालन वरिष्ठ नेता कुलजीत सिंह चहल ने किया। उन्होंने कहा कि कल यानी शनिवार को मुख्य कार्यकारी समिति की बैठक डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में होगी। उद्घाटन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल समापन सत्र को संबोधित करेंगे। इस दिन सबसे महत्वपूर्ण राजनीतिक प्रस्ताव को पास किया जाएगा। साथ ही 2024 को लेकर प्रदेश इकाई द्वारा लोकसभा की सातों सीटें को जीतने को लेकर रणनीति तय होगी।

बैठक के पहले दिन पिछले 3-4 महीने में दिल्ली प्रदेश इकाई के कामकाज की समीक्षा करने के साथ एमसीडी के चुनाव के जो नतीजे सामने आए, उसको लेकर गहन चर्चा की गई। इसके बाद भाजपा प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली भाजपा प्रभारी बैजयंत जय पांडा, सह प्रभारी अलका गुर्जर और दिल्ली भाजपा के संगठन महासचिव सिद्धार्थन को एमसीडी चुनाव के दौरान सक्षम मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि इनकी बदौलत हमें चुनाव परिणाम में काफी संतोषजनक प्रदर्शन करने में मदद मिली। सचदेवा ने बैठक में बताया कि हाल ही में दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अच्छी व्यवस्था के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना की थी।

सचदेवा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे 2024 के लोकसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए अगले आने वाले दिनों में जमीनी स्तर पर पार्टी के संपर्क कार्यक्रमों को जारी रखने के लिए खुद को समर्पित करें। पार्टी के कार्यकर्ता अपने काम करने के तरीके को बदलें और संगठनात्मक विस्तार के लिए काम करें। इसके साथ ही केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए बूथ स्तर तक जाएं।

Related Articles

Back to top button