दाऊद इब्राहिम की कोरोनावायरस से मौत की अफवाह, जानिए दाऊद इब्राहिम कि मौत का सच !

भारत के बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहिम इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ऐसी चर्चा जिसे हर कोई सुनकर हैरान हो रहा है। खबर है कि दाऊद इब्राहिम की कोरोनावायरस से मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम के मरने की खबर इस समय चर्चा में बनी हुई है।

बता दें कि इससे पहले खुफिया एजेंसियों के हवाले से रिपोर्ट आई थी कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के सैन्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दाऊद के निजी कर्मचारियों और गार्ड्स को क्वारंटीन भी किया गया है।

हालांकि खबरों के अनुसार दाऊद इब्रहिम के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट्स को उसके भाई अनीस इब्राहिम ने खारिज कर दिया था। अनीस ने दावा किया था कि उसका भाई और पूरा परिवार स्वस्थ है और कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। बता दें कि अनीस ही दाऊद की डी-कंपनी को चलाता है। दाऊद के भाई अनीस ने फोन पर बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन के परिवार के सभी सदस्य स्वस्थ हैं। उसके परिवार में किसी की भी कोरोना संक्रमण से मौत नहीं हुई है। अनीस यूएई के लग्जरी होटल और पाकिस्तान में बड़ी निर्माण परियोजना के अलावा परिवहन का व्यापार भी चलाता है।

Related Articles

Back to top button