बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गाड़ी का कटा चालान, जानें क्या है मामला

फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए

कानपुर. यूपी के कानपुर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया। यहां पर बिना हेलमेट के बुलेट चलाने का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने शूटिंग के दौरान जिस बुलेट गाड़ी का इस्तेमाल किया था उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। बुलेट पर उन्नाव से पंजीकृत स्प्लेंडर बाइक का नंबर है। अब उनके फोटो के आधार पर चालान की कार्रवाई की है। दरअसल कानपुर में पिछले कई दिनों से फिल्म बवाल की शूटिंग चल रही है। जिसको लेकर वरुण धवन कानपुर में है। उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए।

बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते फोटो वायरल

बता दें कि कानपुर में कई जगह पर शूटिंग चल रही है, ऐसे में शूटिंग के दौरान काले रंग की बुलेट गाड़ी चला कर छोड़ दिया गया था। जिसमें उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था और बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हुए फोटो उनका वायरल हो गया था। जिस पर कई लोगों ने कमेंट भी किया था। फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है।

पी रोड बाजार की सड़कों पर दौड़ाई अपनी बुलट

बता दें कि बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट और डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। कानपुर के डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो दिन पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जो कानपुर नगर में हुई थी, उसमें एमवीए एक्ट के अंतर्गत कुछ रुल्स है। उनका वॉयलेशन सामने आया है। हम लोगों को जो फोटो मिली है, उसके आधार पर हम लोग एमवीए एक्ट तहत एक्शन ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button