शर्मनाक : विरोध प्रदर्शन कर रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने पुलिस और सेना के जवानों पर थूका

आज पूरे देश में अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है। प्रदर्शनकारी अलग अलग तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं। कहीं बसों के आग लगाई जा रही है तो कहीं ट्रेनों में आग लगाई जा रहीं है।

Congress National Women President Neta D’Souza spat on the police and army :- आज पूरे देश में अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है। प्रदर्शनकारी अलग अलग तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं। कहीं बसों के आग लगाई जा रही है तो कहीं ट्रेनों में आग लगाई जा रहीं है।

आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व ही मोदी सरकार ने l योजना लागू की है। जिसमे नौजवानों को चार साल के लिए सेना मेंं भर्ती किया जायेगा। उसके बाद उन्हें सेना से कार्यमुक्त कर दिया जाएगा। इसी का विरोध आज पूरे देश में किया जा रहा है।

विरोध का ये तरीका कैसा ?

वैसे तो विरोध का हिंसात्मक तरीका कोई भी सही और स्वीकार्य नहीं होता। मगर आप इसकी आड़ लेकर अपने देश की सेना और पुलिस का अपमान नही कर सकते। ताजा वायरल हो रहे शर्मनाक वीडियो में कांग्रेस की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने सेना और पुलिस दोनो का ही अपमान किया है।

Congress National Women President Neta D’Souza spat on the police and army

दिख रहे वीडियो में नेटा डिसूजा को जब पुलिस और सेना के जवान गाड़ी में बिठा रही थी तब नेटा डिसूजा ने पुलिस और सेना के जवानों पर थूका। जो इस वीडियो में साफ दिख रहा है।

विरोध का कोई भी तरीका हो सकता है मगर ये तरीका बिलकुल गलत है। हम जिस सेना पर गर्व महसूस करते हैं उसी पर थूकना बहुत शर्म की बात है। देखते कांग्रेस पार्टी नेटा डिसूजा पर क्या कार्यवाही करती है।

Related Articles

Back to top button