कांग्रेस विधायक अदिति सिंह जल्द ही करेंगी अंगद सैनी से शादी

कांग्रेस नेता अंगद सैनी से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने साफ कर दिया है कि शादी के बाद भी वह राजनीति में सक्रिय रहेंगी । रायबरेली से मौजूद विधायक अदिति सिंह की पंजाब कांग्रेस के नेता अंगद सैनी से 21 नवंबर को विवाह कर रही हैं ।

शादी के बाद उत्तर प्रदेश और राजनीति छोड़ने को लेकर अदिति सिंह ने कहा कि रायबरेली मेरी जान है, यहां के लोग हमारे और यहां की सियासत मेरी है । इसलिए यह मैं कतई नहीं छोड़ूंगी । उन्होंने कहा कि अंगद और हम एक-दूसरे को समझते हैं, इसलिए मेरा अपना क्षेत्र छोड़ना या उत्तर प्रदेश छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है । इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि शादी के बाद वह करियर कहां बनाएगी, हमेशा लड़की से ही यह क्यों सवाल होता है ।

गौरतलब है कि मेहमानों को लॉकर अदिति सिंह ने बताया कि शादी में उनकी तरफ से बहुत ज्यादा लोगों को निमंत्रण नहीं है । लेकिन हां, अंगद की तरफ से जरूर रिसेप्शन बड़ा हो रहा है । शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि वे अपने पिता के देहांत के 3 महीने बाद ही शादी कर रही हैं क्योंकि, उन्होंने आखिरी सांस लेने के पहले यह कहा था कि शादी रुकनी नहीं चाहिए । इसलिए बेहद साधारण माहौल में हम शादी कर रहे हैं ।

अंगद से रिश्ते को लेकर अदिति बताती हैं कि उन्हें पिछले एक साल से अंगद को समझने का मौका मिला है । उन्होंने बताया कि उनके अफेयर को लेकर लगाए जा रहे लोगो के कयास बिल्कुल गलत हैं । उनकी शादी उनके पिताजी (अखिलेश सिंह) ने तय की थी । सगाई के बाद से हम दोनों की बातचीत शुरू हुई और एक-दूसरे को जानने का मौका मिला । और अब दोनों एक दूसरे को समझने लगे हैं ।

Related Articles

Back to top button