अपनी ही पार्टी के विरुद्ध बोलने वाली रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पार्टी से निलंबित : सूत्र

सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि कांग्रेस विधायक आदिति सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आदित्य सिंह पर यह कार्रवाई पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हुई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार और प्रियंका गांधी वाड्रा के बीच तनातनी में अदिति सिंह ने कांग्रेस का साथ ना देकर सीएम योगी का साथ दिया था।

प्रवासी मजदूरों के लिए 1000 बसों के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार प्रियंका गांधी के बीच बहुत तनातनी चली। इस तनातनी के बीच अदिति सिंह ने भी ट्वीट किए। यह ट्वीट कांग्रेस के समर्थन में नहीं थे बल्कि इसमें कांग्रेस पर कई आरोप लगाए गए। अदिति सिंह ने कांग्रेस पर कई बड़े आरोप लगाए।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि “कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई,तब श्री @myogiadityanath जी ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।”

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि “आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।”

आपको बता दें कि अदिति सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस का पोस्टर भी हटा दिया है।

Related Articles

Back to top button