राहुल गांधी ने कहा बिना डरे बिना घबराए सच बताएं पीएम, हम आपके साथ है – क्या चीन ने भारत की तीन जगह छीनी है ?

भारत और चीन विवाद को लेकर लगातार पक्ष और विपक्ष में विवाद छिड़ा हुआ है। कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार को निशाना बना रही है वही मोदी सरकार भी पलटवार कर रही है। चीन को लेकर भारत में वार पलटवार की राजनीति जोरों शोरों से चल रही है। ऐसे में राहुल गांधी ने अब एक वीडियो जारी किया है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं। ऐसी स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है। राहुल गांधी ने इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी से बिना डरे सच बताने के लिए कहा है।

राहुल गांधी ने शुरुआत में अपनी वीडियो में कहा कि हिंदुस्तान के वीर शहीदों को मेरा नमन। पूरा देश मिलकर एक साथ एक होकर सेना के साथ और सरकार के साथ खड़ा है। मगर एक बहुत जरूरी सवाल उठा है। कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि हिंदुस्तान की 1 इंच जमीन किसी ने नहीं ली। कोई हिंदुस्तान के अंदर नहीं आया। मगर सुनने को मिल रहा है, लोग कह रहे हैं, सैटेलाइट फोटोग्राफ्स में दिखाई दे रहा है, लद्दाख की जनता कह रही है, आर्मी कह रही है, रिटायर्ड जर्नल्स कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन छीनी है। एक जगह नहीं बल्कि तीन जगह चीन ने हमारी जमीन छीनी है।

राहुल गांधी ने वीडियो केसरिया कहा की प्रधानमंत्री जी आपको सच बोलना ही पड़ेगा। देश को बताना ही पड़ेगा घबराने की कोई जरूरत नहीं है। अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई और सचमुच में जमीन गई है तो चीन का फायदा होगा। हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उनको उठाकर वापस फेकन है, निकालना है। तो आपको सच बोलना पड़ेगा। बिना घबराए, बिना डरे बोलिए कि हां चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं। पूरा देश आपके साथ खड़ा है।

राहुल गांधी ने वीडियो के जरिए एक आखरी सवाल पूछते हुए कहा कि हमारे जो यह शहीद हैं उनको बिना हथियार किसने भेजा और क्यों भेजा ?

राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहें हैं। वहीं बीजेपी भी लगातार कांग्रेस पर पलटवार कर रही। जब से भारत और चीन के बीच झड़प हुई है और उसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे और कई रिपोर्ट के मुताबिक चीन के बीच तकरीबन 40 सैनिक हताहत हुए थे उसके बाद से लेकर अब तक राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वह लगातार यह कह रहे हैं कि चीन ने जमीन हड़पी है।

Related Articles

Back to top button