आजम खान से मिलने अब सीतापुर जेल पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस नेता के सीतापुर जिला जेल पहुंचने पर सियासी कयास लगाए जा रहे

लखनऊ. सपा प्रमुख अखिलेश यादव से पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की नाराजगी की खबरों के बीच उनसे मुलाकात के लिए बड़े सियासी नेताओं के सीतापुर जेल पहुंचने का सिलसिला जारी है। आजम खान से मिलने के लिए सीतापुर जेल पहुंचने वाले नेताओं में ताज़ा नाम आचार्य प्रमोद कृष्णम का है। कांग्रेस नेता के सीतापुर जिला जेल पहुंचने पर सियासी कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दे कि अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा के साथ पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को सीतापुर जेल पहुंचा था, हालांकि आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी। मिली जानकारी के अनुसार, आजम खान ने उनसे मिलने से मना कर दिया था. हालांकि सपा विधायक मेहरोत्रा ने इसे लेकर जेल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया था।

आजम खान की तबीयत ठीक नहीं

रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा था, ‘आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है। वह सो रहे हैं। बीजेपी ने आजम खान को साजिश के तहत 26 महीने से जेल में बंद रखा है। उन पर छोटे-छोटे मुकदमे लगाए गए हैं। बीजेपी जेल में कभी भी उनकी हत्या करवा सकती है. उन्हें फांसी वाली बैरेक में रखा गया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव से आजम खान की नाराजगी की खबरें जोरों पर है। इन्हीं खबरों के बीच शिवपाल यादव ने शुक्रवार को सीतापुर जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। वहीं इस बीच अखिलेश यादव ने लखनऊ में रविवार को कहा कि समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है और पार्टी उनकी जमानत के लिए प्रयास करेगी।

Related Articles

Back to top button