“जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी” कांग्रेस के इस नेता ने दिया विवादित बयान और फिर…

कांग्रेस नेता लगातार पीएम मोदी को लेकर लगातार अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं।

Congress leader shekh husain gave a controversial statement :- जब से ED ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछताछ का शिकंजा कसा है तब से मानो कांग्रेसियों ने अपनी सुधबुध ही खो दी है। कांग्रेस नेता लगातार पीएम मोदी को लेकर लगातार अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के एक पार्टी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक बातें की तो वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो ईडी को ही धमकाया दिया।

Congress leader shekh husain gave a controversial statement :-

नागपुर में ईडी कार्यालय के बाहर हो रहे कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने कहा, “नरेंद्र मोदी तेरा वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी। हो सकता है कि इसके खिलाफ मुझे 1000 नोटिस मिल जाए, लेकिन इसकी हमें परवाह नहीं है। हम लड़ते आए हैं, आगे भी लड़ेंगे।” आपको बता दें कि शेख हुसैन नागपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं और इनके इस अशोभनीय बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शेख हुसैन के इस बयान के बाद भाजपा नेताओं ने बयान को लेकर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है। जिसके तहत बीजेपी नेताओं ने गिट्टीखदान थाने में मामला भी दर्ज किया है। बीजेपी कार्यकर्तने हुसैन की गिरफ्तारी की माँग करते हुए कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी आंदोलन करेगी।

राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, उनको बहुत महँगा पड़ेगा।”:-

वहीं छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है, “हम अब अपने कर्मचारियों को AICC कार्यालय में नहीं ला सकते हैं। हमें बताया गया है कि केवल 2 सीएम ही यहाँ आ सकते हैं और किसी और को अनुमति नहीं है। उन्होंने राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, उनको बहुत महँगा पड़ेगा।”

भूपेश बघेल ने कहा “पूरे देश में जो हालात है वो सबके सामने हैं। तीन दिन से हमलोग दिल्ली में है और पहले दिन 200 लोगों को अनुमति दी गई, कल कुछ नेताओं को अनुमति दी गई और आज तो हद हो गई कि हम अपने स्टाफ को भी नहीं ला सकते हैं।”

ये 8 साल का काला अध्याय है: अशोक गहलोत

तो वहीं राजस्थान के मुख्यमं अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसे काला अध्याय बताते हुए कहा, “ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियाँ उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी और तनाव में हैं।”

Related Articles

Back to top button