CM योगी के मंत्री को नहीं पता यूपी में कोरोना के कितने मरीज़ हैं ! मीडिया से बातचीत में खुली पोल !

शाहजहांपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्री को ही नही पता कि यूपी में कोरोना के कितने मरीज हैं । प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या को लेकर मंत्री की जानकारी सवालों के घेरे में । जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कोरोना वायरस को लेकर मेडिकल कालेज में निरीक्षण के दौरान मीडिया से कहा कि प्रदेश में कोरोना के पांच मरीज मिले है। जबकि यूपी में कोरोना के 11 मरीजों की जानकारी स्वास्थय विभाग द्वारा पहले ही सार्वजानिक की जा चुकी है ।

हैरत की बात ये नजर आई कि इस मौके पर जिला अधिकारी व स्वास्थय विभाग के किसी भी अफसर ने मंत्री जी को रिपोर्टेड मरीजों की संख्या नहीं बताई | जब प्रदेश के हेल्थ विभाग द्वारा घोषित कोरोना के मरोज़ों की संख्या की सही जानकारी सरकार के मंत्री को नहीं, तो अस्पताल का निरीक्षण कैसा किया होगा और प्रदेश में कोरोना के मरीजों का इलाज कैसा होता होगा ये सोचने वाली बात है।

बता दें की कोरोना वायरस के चलते भारत के तमाम राज्यों में महामारी घोषित हो चुकी है। वहीं उत्तर प्रदेश के सभी पर्यटक स्थल 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं। सभी स्कूल कॉलेज जो कि 22 मार्च तक बंद किए गए थे इस तारीख को बढ़ाकर 2 अप्रैल कर दिया गया है। यानी उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेज 2 अप्रैल तक बंद किए जाएंगे।

कोरोना वायरस से पूरे देश में लोग घबराए हुए हैं। हालांकि देश की सरकार कोरोना वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही। सरकार ने सभी एयरपोर्ट्स पर पहले ही निगरानी रखी हुई हैं। जो भी विदेश से भारत आ रहा है उनकी स्क्रीनिंग कराई जा रही है। यहां तक कि उन लोगों पर नजर भी रखी जा रही है जिससे कोरोनावायरस अगर किसी में हो भी तो भारतीय नागरिकों में वह ना फैले। बता दे कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के 131 मामले सामने आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button