सीएम योगी ने किया कम्युनिटी किचिन का निरीक्षण, खाने की चेक की क्वालिटी

कोरोना वायरस से निपटने के लिए योगी सरकार हर एक जरुरी कदम उठा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने अब खाने पीने की चीजों के लिए होम डिलीवरी के निर्देश दिए हैं और साथ ही कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए। ये जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी।

योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि सभी के घर पर ही आवश्यक वस्तु की होम डिलीवरी कराए जाने के लिए निर्देश दिए गए हैं। जमाखोरी, कालाबाजारी, मुनाफाखोरी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने और ऐसे कार्यों में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी और आवश्यक हो तो NSA अंतर्गत कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है।

वही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लॉक डाउन के दौरान लोगों को भोजन उपलब्ध करा रही है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किचन का निरीक्षण किया और देखा कि किस तरह से जरूरतमंद लोगों को खाना दिया जा रहा है। सीएम योगी ने निरीक्षण कर खाने की क्वालिटी की जांच की और साथ ही कोरोना के चलते किस तरीके से तैयारियां की गई है उनका भी जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान सीएम योगी के साथ कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button