CM योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश के इस काम से हुए खुश, जानिए क्या

अखिलेश यादव के गदा उठाने  पर कहा, ''यह परिवर्तन है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनावी रैलियों में हनुमान जी का गदा उठाने को लेकर तंज कसा है। सीएम योगी ने इसे परिवर्तन बताते हुए कहा कि जिन्हें भगवान राम पर भरोसा नहीं था, वह अब हर मंच पर हनुमान जी की गदा लहराते हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में अयोध्या में कार सेवा की लाइन में खड़े होंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ से एक टीवी इंटरव्यू में अखिलेश यादव के गदा उठाने  पर कहा, ”यह परिवर्तन है। अच्छा है, यह होना चाहिए। मुझे प्रसन्नता है। आप देखना कितना परिवर्तन हुआ है, 1990 में रामभक्तों पर गोलियां चली थीं। अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता इस तरह की बात कहते थे। 2005-06 में कहते थे कि राम और कृष्ण तो हुए ही नहीं। जब हमने दीपोत्सव की शुरुआत की अयोध्या में तब भी इन्होंने सवाल उठाए थे। जब प्रधानमंत्री जी ने अयोध्या में राममंदिर की आधारशिला रखी, पूरे देश में एक माहौल बना तो इनके स्वर बदले और कहना शुरू किया कि राम सबके हैं। पहले राम पर विश्वास नहीं था, अब जब राम के वास्तविक ताकत का एहसास हुआ तो राम सबके हो गए।

यूपी के बबुआ का हाल तो देखो क्या है

यूपी के बबुआ का हाल तो देखो क्या है, अब वह हर मंच पर जाते हैं, जो लोग हर मंच पर अपराधियों को प्रश्रय देते थे, तमंचों की फैक्ट्री लगाते थे, तमंचे बांटते थे, अब हर एक जगह हनुमान जी की गदा लहराते हैं। 2014 में जब लोकसभा चुनाव होगा, उससे पहले अयोध्या में भव्य राममंदिर बन चुका होगा। रामलला विराजमान हो चुके होंगे। ये जितने हैं पहले तमंचावादी थे, अब बजरंगबली की गदा लेकर घूम रहे हैं, उस समय अयोध्या में कारसेवा की लाइन में खड़े दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button