मुख्यमंत्री योगी MP के गवर्नर लाल जी टण्डन का कुशलक्षेम लेने पहुंचे मेदांता हॉस्पिटल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मध्य प्रदेश राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने मेदांता पहुंचे। जहां उन्होंने आईसीयू में भर्ती राज्यपाल लालजी टंडन का कुशल क्षेम जाना। लालजी टंडन की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। जहां आज उनका हालचाल जानने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। खबर है कि जब उनकी हालत बिगड़ गई थी तब लालजी टंडन का ऑपरेशन करना पड़ा था। जिसके बाद उनके हालात में सुधार आया है।

डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रही है। उनका मेदांता में अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को गुरुवार से बुखार और पेशाब करने में तकलीफ हो रही थी। इसी दौरान उन्हें सांस लेने में भी परेशानी महसूस होने लगी। दिक्कत बढ़ने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया था। शनिवार को जांच में यूरिनरी ट्रैक्ट इनफेक्शन पाया गया। जिसके बाद उन्हें एंटीबायोटिक की डोज भी दी गई संक्रमण कम होने पर बुखार भी हल्का हुआ और अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर के मुताबिक डॉक्टर ने रात में लीवर की जांच का फैसला किया। जिसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया।

बता दें कि लालजी टंडन उत्तर प्रदेश की राजनीति के एक बड़े नेता रहे चुके हैं। आलम की सराय में मध्यप्रदेश के राज्यपाल हैं। बीजेपी के दिग्गज नेता और अटल बिहारी वाजपेई के करीबी माने जाने वाले लालजी टंडन की हालत इस समय पहले से ठीक बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button