CM योगी आदित्यनाथ ने सभी जीते हुए विधायकों को दी बधाई, कही ये बात

जन अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए अंत्योदय के संकल्प को पूरित करने में सहयोगी सिद्ध होंग

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. बीजेपी के 255 विधायक जीते हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीत के रंग में सराबोर हैं. उन्होंने इस चुनाव में जीते सभी विधायकों को बधाई दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट में लिखा है ,”उप्र विधानसभा चुनाव में नव निर्वाचित सभी विधान सभा सदस्यों को हार्दिक बधाई.विश्वास है कि आप सभी का आचरण सदन की गरिमा को अभिवर्धित करेगा और आप सभी जन अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए अंत्योदय के संकल्प को पूरित करने में सहयोगी सिद्ध होंग.आपके उज्ज्वल कार्यकाल हेतु मंगलकामनाएं.”

गुरुवार को विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ इतिहास रचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता-जनार्दन का अभिनन्दन किया था. मुख्यमंत्री ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने परिवारवाद, जातिवाद और वंशवाद को तिलांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोककल्याणकारी नीतियों पर भरोसा जताया है.यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद है.

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास

इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाएंगे. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब हम कोरोना और भ्रष्टाचार से लड़ रहे थे तो कुछ लोग भाजपा के खिलाफ साजिश रचने का कार्य कर रहे थे. आज जनता ने जनादेश से सभी को सबक सिखा दिया है. सबकी बोलती बंद कर दी है. चुनाव आयोग की ओर से घोषित चुनाव नजीतों में बीजेपी ने 255 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं उसकी सयहोगी अपना दल (एस) ने 12 और निषाद पार्टी ने 6 सीटों पर जीत दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button