सीएम धामी ने बनाया आने वाले 10 सालो का उत्तराखंड विकास प्लान!

सीएम धामी ने बताया की 2025 में उत्तराखंड को राज्य घोषित हुए 25 साल पूरे हो जाएंगे और इन बचे 3 सालो का भी धामी सरकार ने रोड मैप तैयार किया है , हर क्षेत्र में

 

 

 

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आयोजित हुए न्यूज़ नशा के कॉन्क्लेव ‘ शिखर पर उत्तराखंड’ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया की उत्तराखंड के विकास के लिए धामी सरकार ने आने वाले 10 साल का प्लान बना लिया है , प्लांनिंग हो चुकी है सभी विभागों को उनकी ज़िम्मेदारियां सौंप दी गई है !

 

 

2025 में राज्य को मिल सकता है एक बड़ा तोहफ़ा!

 

सीएम धामी ने बताया की 2025 में उत्तराखंड को राज्य घोषित हुए 25 साल पूरे हो जाएंगे और इन बचे 3 सालो का भी धामी सरकार ने रोड मैप तैयार किया है , हर क्षेत्र में शिक्षा, चिकित्सा, उद्योग आदि की सुविधाएं प्राप्त होंगी !

 

ये है सीएम धामी का लक्ष्य !

 

 

सीएम धामी ने अपनी 10 साल की प्लांनिंग के बारे में जब बताया तो उन्होंने प्रदेश को लेकर अपने लक्ष्य के बारे में भी न्यूज़ नशा के कॉन्क्लेव मे बताया , उन्होंने कहा की ” धामी सरकार ने य लक्ष्य लिया है की उत्तराखंड देश के श्रेष्ठ राज्यों में शामिल हो” ।

 

 

जनता के सहयोग की है धामी सरकार को ज़रूरत।

 

सीएम धामी को संवाद करने वाले नेताओ में से एक माना जाता है , सरकार चलाने की नीति में से धामी सरकार की एक नीति संवाद की नीति है , सीएम धामी के उत्तराखंड को लेकर कई लक्ष्य है और सीएम धामी का ऐसा मानना है की जानता के सुझाव व सहयोग से ही उत्तराखंड वो सारे पड़ाव पार कर सकता है!

Related Articles

Back to top button