अंकिता भण्डारी के परिवार से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, इन मुद्दों पर की चर्चा!

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता के परिवार से हुई मुलाकात को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया है

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) के माता पिता से मुलाकात की. सीएम धामी आज अंकिता के पैतृक गांव डोब श्रीकोट पहुंचे. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) भी मौजूद थे. सीएम धामी ने अंंकिता के माता-पिता को दुख की इस घड़ी में ढांढस बंधाया और परिवार को भरोसा दिलाया कि सरकार की तरफ से उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी. इसके साथ ही सीएम धामी ने कहा कि इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराई जाएगी ताकि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सके.

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता के परिवार से हुई मुलाकात को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया है. सीएम धामी ने ये ट्वीट करते हुए लिखा “आज जनपद पौड़ी के डोभ श्रीकोट गाँव पहुंचकर बेटी अंकिता के परिजनों से मुलाकात करते हुए शोक संवेदनाएं व्यक्त की. मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि इस जघन्य अपराध के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर हम इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में कराएंगे.” सीएम धामी इस दौरान अंकिता के पिता के कंधे पर हाथ रखकर उन्होंने ढांढस बंधाते हुए दिखे.

 

अंकिता के परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद

 

अंकिता की हत्या को लेकर प्रदेश के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला था. जिसके बाद उत्तराखंड सरकार की तरफ से अंकिता के परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का भी एलान किया गया है.

Related Articles

Back to top button