सुशांत के परिवार वालो से मिले सीएम नितीश, लोग बोले चुनावी रणनीति !

 

बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच इस वक्त एक बड़ी ख़बर निकलकर सामने आ रही है। राजधानी पटना से जहां बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे हैं। पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनके बहनोई और उनकी बहन मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची हैं। चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

हालांकि परिवार से जुड़े सूत्रों के नए इसे महज एक शिष्ट वार्ता बताई है।जैसे की आपको मालूम हे कि बिहार में अगले महीने ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर बिहार की राजनीति में सुशांत सिंह राजपूत का भी मुद्दा गरमाया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में हुई मौत के बाद फिलहाल इस घटना की जांच सीबीआई कर रही है और इस मामले में ड्रग्स के जुड़े एंगल समेत कई अन्य चीजों का भी खुलासा हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा सबसे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ही की थी। इसके साथ ही इस केस में पटना के राजीव नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस की स्पेशल टीम मुंबई जांच के लिए भी गई थी।

इस मुद्दे को लेकर बिहार और महाराष्ट्र की राजनीति भी काफी चरम पर रही है। इस मुद्दे पर बिहार पुलिस के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी काफी मुखर रहे थे। हाल के दिनों में उन्होंने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है। इसके बाद सीएम से सुशांत के परिजनों की मुलाकात को लेकर सियासी अनुमान लगाए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button