CM ममता बनर्जी ने रैली में किया डांस, जनता देख कर रह गई दंग।

बांकुड़ा में ढोल बजाकर महिलाओं के साथ पारंपरिक नृत्य किया।

पश्चिम बंगाल(बांकुरा): सीएम ममता बनर्जी एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज के कारण चर्चा में आ गईं हैं। ममता कभी भीड़ के बीच फुटबाल खेलती तो कभी अपने डायलॉग्स के कारण अपने समर्थकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो जाती हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है।

ममता बनर्जी ने संथाली नर्तकियों के साथ डांस किया।इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है इस दौरान ममता बनर्जी ने अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 जून के बाद यानी लोकसभा चुनाव के बाद विपक्षी नेताओं को जेल का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें,ममता बनर्जी ने बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए भूपतिनगर विस्फोट मामले की जांच के दौरान एनआईए अधिकारियों पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रैली के दौरान बताया कि एनआईए स्थानीय पुलिस को बिना बताए छापेमारी करने गई थी।

इससे पहले भी इस मामले को लेकर ममता ने कहा था कि केंद्रीय जांच एजेंसियां ईडी, एनआईए और सीबीआई, भाजपा के लिए काम कर रही हैं और बिना किसी जानकारी के छापेमारी कर रही हैं।

रैली में उन्होंने इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब है जून के बाद सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डालना।

Related Articles

Back to top button