‘बचपन का प्यार’ गाने वाले बच्चे के साथ एंजॉय करते दिखे CM भूपेश बघेल,  वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल कौन फेमस हो जाए, कोई नहीं जानता. हाल ही में एक स्कूली बच्चे का गाना वायरल हुआ, जिसने अपने टीचर्स के सामने ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Baspan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re)’ गाना गया. वीडियो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने इसपर रील बनानी शुरू कर दी. आज यह गाने हर किसी के जुबान पर है. हाल ही में इस बच्चे से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मुलाकात की.

वायरल हो रहे इस बच्चे का नाम सहदेव कुमार दिरदो (Sehdev Kumar Dirdo) है. छत्तीसगढ़ के सीएम से सहदेव कुमार दिरदो की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो सहदवे दिरदो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बगल में खड़े हैं और वहां कुछ अन्य लोग भी मौजूद हैं. इसके बाद सहदेव कुमार दिरदो एक बार फिर ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गा कर सभी का मनोरंजन करते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं. सीएम साहब भी इस बच्चे का गाना एंजॉय करते दिख रहे हैं.

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re)’ को दो साल पहले सहदेव (Sahadev) में तब गाया था, जब सब कुछ सामान्य था और बच्चे स्कूल जाया करते थे. उस समय सहदेव 5वीं में था, तब टीचर के कहने पर क्लास में ये गाना गाया था. ये वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि अब देश में इसकी चर्चा है. हाल ही में बादशाह ने उससे संपर्क किया. इसके बाद बादशाह ने सहदेव से वीडियो कॉल पर बात करके उसे चंड़ीगढ़ आने का न्योता दे दिया.

इसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं. बादशाह ने वीडियो कॉल कर बच्चे से नाम पूछा और उससे ट्रेंडिंग गाना भी सुना. इसके बाद बादशाह ने कहा कि मेरे साथ गाना गाओगे. सहदेव ने भी हामी भर दी. उसकी हामी के बाद उन्होंने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया है.

Related Articles

Back to top button