चिराग ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट, कहा- केंद्र की योजनाओं को अपनी उपलब्धि बता रहे नीतीश

बिहार विधानसभा चुनाव : बिहार के लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी कर दिया है। इस विज़न डाक्यूमेंट्स के जरिये चिराग पासवान ने कई बड़े वादे किए है। इसके साथ चिराज पासवान ने अपनी चुनाव रैली में कहा की “आज पहली बार ऐसा हुआ है की जब मैं अकेले प्रेसवार्ता कर रहा हूँ। आज से पहले पापा मेरे साथ होते थे या टीवी पर मुझे देखते थे।इसके साथ लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने नितीश सरकार पर भी अपना निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। वह केंद्र सरकार की सारी योजनाओं को अपनी उपलब्धि बता रहे हैं।

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश में मेरे जैसे युवाओं की टांग खींचने में लगे हैं।
चिराग बोले कि अगर नीतीश जीते तो बिहार हार जाएगा। चिराग ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को अपनी उपलब्धि बताते हैं नीतीश कुमार, पहले खुद ही पीएम मोदी का विरोध किया और अब उनके साथ ही खड़े हैं।

चिराग पासवान बोले कि मैं सकारात्मक राजनीति करना चाहता हूं, युवा हूं और दुनिया घूमा हुआ हूं। ऐसे में हमने अपने विजन डॉक्यूमेंट में हर मुद्दे को शामिल किया है, जिससे बिहार की जनता जूझती है। चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अबतक तो बिजली पहुंच जानी चाहिए थी लेकिन सीएम अब वादा कर रहे हैं। चिराग ने कहा कि तीन दशक सिर्फ विकास की बातें हुईं, मौजूदा सीएम भी जातीय राजनीति को बढ़ावा देते हैं। लोजपा नेता बोले कि प्रदेश में नए कारखाने तो खुलना दूर, पुराने ही बंद हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button