रायबरेली : भाजपा मंत्री के कार्यक्रम में खाली रहीं कुर्सियां

उत्तर प्रदेश –राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के बाद सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में दिखा उसका व्यापक असर।भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में नहीं भरी जा सकी कुर्सियां। सम्मान देने के लिए जिन लोगों को बुलाया गया उनमें भी केवल 2 लोग ही पहुंचे मंच पर सम्मान लेने।रायबरेली जनपद में एक दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने रायबरेली के प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला आज जीआईसी स्कूल पहुंची जहां उन्हें मिलक महोत्सव में शामिल होना था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग की मा0 राज्यमंत्री एवं जनपद की प्रभारी मंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला द्वारा आज राजकीय इण्टर कालेज के प्रांगण में आयोजित ईट राइट मेला का फीता काटकर शुभारम्भ किया। राज्यमंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला ने कहा कि भारत में विभिन्न प्रकार के मिल्लेट्स अन्न पाए जाते है। उन्होंने कहा कि यह छोटे बीज वाली कठोर फसलें, कम वर्षा वाले क्षेत्रां में आसानी से विकसित हो सकती है। उन्होंने कहा कि मिल्लेट्स की फसल 65 दिनों में तैयार हो जाती है। जिसका उपयोग 2 वर्ष तक आसानी से किया जा सकता है। अलग अलग प्रकार के मिल्लेट्स अन्न का सेवन करना सेहत के लिए अत्यंत लाभकारी होता है। उन्होंने कहा कि मिल्लेट्स पोषण सम्बन्धी लाभ के बारे में बताया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ऑफिस के कार्यक्रमों में भीड़ तो खूब नजर आई फिर जिला प्रशासन के अधिकारियों की रही हो या प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही जिले की प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में पत्रकारों की , लेकिन जब जिले की प्रभारी मंत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंची तो वहां पर यह भीड़ नदारद थी ।क्योंकि यह भीड़ जनता की थी और जनता सब जानती है । शायद यही वजह है की राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द किए जाने के बाद गांधी परिवार के गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में पूरे कार्यक्रम का जनता बाईकाट करती नजर आई कम से कम कार्यक्रम में खाली कुर्सियां तो यही बता रही थी बाजी उल्टी पड़ गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

सूत्रों की माने तो रायबरेली में प्रभारी मंत्री को भी बना दिया मजाक शायद यही वजह थी कि प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में भारी मात्रा में कुर्सियां खाली रही । प्रभारी मंत्री के प्रोटोकॉल में नहीं रहा कोई बड़ा विभाग का अधिकारी ताकि कार्यक्रम समाप्त होने के पहले खाना पूर्ति के लिए सीडीओ रायबरेली जरूर पहुंच गई दोपहर रायबरेली में जीआईसी फील्ड स्थित ईट राइट महोत्सव में रायबरेली प्रशासन का सरकार के साथ नही दिखा ताल मेल शिक्षा विभाग के मास्टर व फूड इंस्पेक्टर के भरोसे रहा कार्यक्रम कहा तो यहां तक जाता है कि टेंट और मंच की व्यवस्था कर रहे ठेकेदार को भीड लाने के लिए कहा गया था लेकिन लोग नही पहुंचे , आंगनबाड़ी कार्यकत्री व व्यापारी नेताओं ने पहुंचकर संख्या दहाई में पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button