प्रत्याशियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का आज प्रथम चरण का दूसरा दिन था जिसमें सहारनपुर जनपद में भी आज दूसरे दिन नामांकन के दौरान कई पार्टियों के प्रत्याशियों भी अपने नामांकन के लिए सहारनपुर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

वही नामांकन दाखिल करने के आज दूसरे दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशियों के साथ आकर नामांकन दाखिल किया।

बीजेपी द्वारा अपने प्रत्याशियों के कुल 49 नामांकन आज दाखिल किए गए हैं

बीजेपी सरकार द्वारा कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए जहां प्रशासन के दिशा निर्देश दिए गए हैं तो वही दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता सहारनपुर में नामांकन दाखिल करने के दौरान कोविड-19 की धज्जियां उड़ाते नजर आए ।

वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में प्रत्याशियों के साथ नामांकन के लिए पहुंचे उनके समर्थकों को बार-बार कोविड-19 की गाइडलाइन के प्रति जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व मास्क लगाने की हिदायत भी दी गई।

बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए व मास्क न लगाकर कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन दाखिल करने के दौरान कोविड-19 गाइड लाइन की जमकर उड़ी धज्जियां।नामांकन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं वह प्रत्याशियों के साथ ही सांसद विधायक व जिलाध्यक्ष भी पहुंचे।
अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के साथ नामांकन कराने पहुंचे कैराना सीट से सांसद प्रदीप चौधरी ने बताया कि आज वह अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सभी प्रत्याशियों का नामांकन कराने पहुंचे हैं ।
कुल 49 प्रत्याशी उनके साथ नामांकन कराने पहुंचे हैं इसके साथ ही सांसद प्रदीप चौधरी ने पंचायत चुनाव के दौरान चल रहे किसान आंदोलन के बारे में पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए बताया कि किसानों के लिए सरकार लगातार कार्य कर रही है ।
व किसानों को लेकर सरकार की ओर से कोई गतिरोध नहीं है।
सरकार ने किसानों के मुद्दे को लेकर बहुत ही गंभीरता से चिंतन किया है मंथन किया है।
इसके साथ ही सरकार ने करीब 12 बार किसानों के साथ वार्ता की है उनकी मांगों को लेकर सकारात्मक पहल करते हुए कहीं कोई त्रुटि या समस्या है तो उसे भी दूर करने का कार्य किया है ।

 

Related Articles

Back to top button