गैंगस्टर लखबीर ने ली सुधीर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी!

कनाडा में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लंडा ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। लंडा ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर यह जिम्मेदारी ली है। लंडा पाकिस्तान में

कनाडा में बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लंडा ने हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। लंडा ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर यह जिम्मेदारी ली है। लंडा पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरमिंदर सिंह उर्फ रिंदा के साथ मिलकर पंजाब में आतंकी नेटवर्क ऑपरेट कर रहा है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने हिंदू नेता सुधीर सूरी के शरीर का सिटी स्कैन करवाया है। जिसमें सूरी को चार गोलियां लगने की बात सामने आई है। दो गोलियां हिंदू नेता की छाती पर, एक गोली पेट के पास और एक गोली कंधे से लग कर निकल गई है। भारी सुरक्षा प्रबंधों के बीच पुलिस हिंदू नेता का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव सरकारी मेडिकल कालेज के मोर्चरी हाउस में ले गई। पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों का बोर्ड बनाया गया है, जिसमें कालेज के फोरेंसिक विभाग के डा. जतिंदर पाल सिंह, डा. करमजीत सिंह तथा सन्नी बसरा शामिल हैं। सुधीर सूरी की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस को आरोपी संदीप सिंह सनी की 7 दिन की रिमांड मिली है।

Related Articles

Back to top button