उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौसले बुलंद, दबंगों ने टोल प्लाजा के कर्मचारी को जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जब चाहे जहां चाहे कहीं भी किसी को भी पीट देते हैं। विशेष रुप से टोल प्लाजा पर आए दिन बवाल देखने को मिलता है ऐसा ही एक वाकया आज अमेठी में भी देखने को मिला है जहां पर गौरीगंज से रायबरेली को जाने वाले मार्ग पर बाबूगंज के पास बने टोल प्लाजा पर लेनदेन के विवाद में कुछ दबंगों के द्वारा टोल प्लाजा के ऑफिस में घुसकर जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को पीटा गया।

यह मामला रायबरेली सुल्तानपुर राजमार्ग पर गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बाबूगंज ऐंधी में बने टोल प्लाजा का है। जहां पर कल शाम से ही स्थानीय लोगों के द्वारा रिटर्न पर्ची को लेकर विवाद चल रहा था। जिस पर सुबह स्थानीय लोग लाठी-डंडों से लैस होकर टोल प्लाजा पर पहुंचे और रिटर्न पर्ची की मांग की जिस टोल कर्मियों के द्वारा बताया गया कि फास्ट टैग लागू होने के चलते हम लोगों को रिटर्न पर्ची देने के लिए शासन के द्वारा मना किया गया है। जिस पर घर के स्थानीय लोगों ने टोल प्लाजा के कंट्रोल रूम में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए कई कर्मचारियों को जमकर पीटा जिसके चलते 5 लोग घायल हो गए अल्फा हमें तो कर्मचारियों ने डायल 112 पर कॉल किया और कोतवाली गौरीगंज को सूचित किया जिस पर आनन-फानन में पुलिस ने पहुंचकर टोल कर्मियों से तहरीर लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर दिया और स्थानीय लोगों को चिन्हित करते हुए करवाई शुरू कर दिया। टोलकर्मियों ने बताया कि उन लोगों के द्वारा बाद में भी दोबारा पिटाई करने की धमकी भी दी गई है।

वहीं पर इस पूरे मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरीगंज अर्पित कपूर ने बताया की यह गौरीगंज स्थित टोल प्लाजा का मामला है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह सुबह की घटना है जिसमें टोल की फीस को लेकर कुछ विवाद हुआ और तीन चार लोग मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में टोल कर्मियों को बुलाकर उनसे तरी प्राप्त कर ली गई है और जो छोटे हैं उनका इलाज कराया जा रहा है इसमें सभी अभियुक्तों को खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी इस वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की शिनाख्त कर ली गई है जल्द से गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button