दीपावली की मिठाई को लेकर बिल्डर ने किया बिल्डर का मर्डर, बनारस में हड़कंप

0
52

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के अशोक विहार कालोनी के फेज – 2 में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गोलियो के आवाज से कालोनी गूंज उठी। दरसअल अशोक विहार कालोनी के फेज – 2 पर श्री साई बाबा इंफ्राप्रोजेक्ट के चेयरमैन गोपाल सिंह के मकान पर सभी पांच डायरेक्टर दीपावली के त्यौहार को लेकर भेजे जाने वाली मिठाई और गिफ्ट के लिए मीटिंग कर रहे थे और पार्टी मनाई जा रही थी।

इस बीच शराब के नशे में मिठाई बांटने को लेकर विवाद शुरू हुआ और कम्पनी के डायरेक्टर बलवंत सिंह और पंकज चौबे के बीच नोकझोक हुई । इस नौकझोंक को बढ़ता देख गोपाल सिंह ने सभी को अपने घर जाने को कहा। लेकिन विवाद नही थमा और गोपाल सिंह के मकान के बाहर ही बलवंत सिंह और पंकज चौबे आपस में भीड़ गए।

जिसके बाद पंकज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल अपने ही पार्टनर बलवंत सिंह को गोली मार दी। इस घटना के बाद परिजन बलवंत सिंह को लेकर एक निजी चिकित्सालय पहुँचे जहॉ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने शव को गाड़ी में ही रख हंगामा करना शुरु कर दिया। आनन फानन में कई थानों की फोर्स को मौके पर बुलाया गया और खुद जिले के एसएसपी आनद कुलकर्णी भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद परिजनो को समझाने के बाद 5 घण्टे बाद परिजनों ने शव को पुलिस के हवाले किया।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने ये बताया

वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पार्टी के बीच दो पार्टनर में विवाद हुआ है और गोली लगने से बिल्डर बलवंत सिंह की मौत हुए है। दीपावली की मिठाई और गिफ्ट बाटने को लेकर विवाद हुआ है आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here