समाजवादी पार्टी के समर्थन में उतरा ब्राह्मण वर्ग…

लखनऊ –उत्तर प्रदेश में अभी चुनावी बयार आने में थोड़ा वक्त है लेकिन जिस तरीके से पार्टियां अपने बयानों को लेकर गिरी हुई हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। कि चुनाव की तैयारियां चरम पर चल रही है। और उससे ज्यादा गंभीर मुद्दा रामचरितमानस का बनता जा रहा है। ऐसे में ही मामला सपा कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाने का सिलसिला भी नहीं थम रहा अब गर्व से कहो हम ब्राह्मण का पोस्टर वायरल हो रहा है पोस्टर में आगे लिखा गया है हम रामचरितमानस का विरोध नहीं कर रहे हैं हम उस चौपाई में लिखे गलत शब्दों का विरोध कर रहे हैं ।

लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगाया गया इस पोस्टर को अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा की ओर से लगाया गया था पोस्टर पर गठबंधन के राष्ट्रीय महासचिव के अपने नाम के आगे डॉक्टर शूद्र उत्तम प्रकाश सिंह पटेल पाया था ।उसके बाद समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर एक बोर्ड और मिला जिसको सपा के पूर्व नेता पंडित अवधेश शुक्ला ने लगवाया है पोस्टर में लिखा गया है कि गर्व से कहो हम ब्राह्मण हैं।

लेकिन बीजेपी ब्राह्मण विरोधी है इसलिए हम उसके साथ नहीं हैं हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं ।अखिलेश यादव के साथ हैं पोस्टर में आगे लिखा गया है कि हम रामचरितमानस का विरोध नहीं कर रहे हैं बल्कि हम उन चौपाइयों में लिखें गलत शब्दों का विरोध कर रहे हैं। इन सब बयानों से एक अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी एक नए मिशन की ओर दिख रही है।

Related Articles

Back to top button