छपाक और ताना जी की जबरदस्त रिलीज, कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे

साल 2020 के दूसरे शुक्रवार को ही बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मो का क्लैश देखने को मिला है। एक तरफ एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी सुनाती दीपिका पादुकोण स्टारर ‘छपाक’ है, तो दूसरी तरफ अजय देवगन की ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’। दोनों ही फिल्में रिलीज़ से काफी समय पहले से ही चर्चा में थी। दोनों ही फिल्मो के लिए लोगों में क्रेज देखते बन रहा था। ऐसे में दोनों फिल्मो के फर्स्ट डे का कलेक्शन भी दिलचस्प रहा।

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, रिलीज़ के पहले ही दिन इस फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सहित कई बीजेपी नेता इस फिल्म के समर्थन में उतर आए थे। बता दें कि जहाँ एक तरफ फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ अजय देवगन की 100वीं फिल्म है।

वहीँ, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज़ के पहले दिन थोड़ी फीकी रही। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, रिलीज़ के दिन छपाक ने 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। बता दें कि इस फिल्म को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। फिल्म को कांग्रेस, समाजवादी पार्टी सहित कई राजनीतिक पार्टियों का समर्थन मिल रहा है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कई जगहो पर छपाक का बहिष्कार शुरू हो गया था। जिसके चलते कई लोगों ने प्री-बुकड टिकट्स को भी लौटाया था। दरअसल यह बहिष्कार दीपिका के JNU जाने, हुए एक अफवाह के चलते होने लगा था। दरअसल, सोशल मीडिया के ज़रिये अफवाह फैलाई जा रही थी कि फिल्म में एसिड अटैक करने वाले का धर्म बदल दिया गया है। असल ज़िन्दगी में लक्ष्मी पर हमला करने वाले का नाम नईम खान(मुस्लमान) था, जिसे फिल्म में बदल कर राजेश(हिन्दू) कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button