Bollywood : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की हुई रोका सेरेमनी! तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल….

मुंबई : बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी होने वाली है। जल्द ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली नेहा, बताया यह जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बधेंगे। दोनों के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी फोटो भी सामने आई है। जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं।

दरअसल, दोनों के “रोके की फोटो” सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो इंस्टाग्राम पर किसी ने अपने फैनपेज पर शेयर की है । इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे हैं और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट हैं वहीं इनके दोनों तरफ रोहनप्रीत के माता पिता बैठे हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों के “रोका सेरेमनी” की फोटो है।

खबर है कि दोनों दिल्ली में ही शादी कर रहे है। शादी के इन्विटेशन भी भेजे जा चुके हैं। नेहा और रोहन प्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट तकरीके से की जाएगी । इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इसकी नेहा ने अपनी तरफ से कोई पुष्टि नई की है।
खबरों की बात करे तो नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं। रोहन और नेहा ने कुछ दिन पहले सॉन्ग ‘आजा चल व्याह करवाएं’ और ‘लॉकडाउन विच कट होने खर्चे” में साथ काम भी किया था।

Related Articles

Back to top button