bollywood :-खिलाडी कुमार और आमिर खान होंगे आमने सामने अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अक्षय कुमार ने सोमीडिया में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैं आप सभी के लिए एक ऐसी फिल्म लेकर आया हूं जो सबसे मजबूत और शुद्ध रिश्ते को दिखाती है। इसे देखकर आपको अपने रिश्ते की याद आ जाएगी। रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।दोनों की रिलीज़ डेट सेम:- आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और खिलाडी कुमार की रक्षाबंधन दोनों फिल्म एक ही दिन आएगी

‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स द्वारा निभाई गई भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने लिखा है जिन्होंने विभिन्न भाषाओं में अभिनय किया है। फिल्म का सह-निर्माण वायकॉम और आमिर खान कर रहे हैं। फिल्म के राइट्स पाने के लिए आमिर 8 साल से कड़ी मेहनत कर रहे थे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक है। लीड रोल फॉरेस्ट का दिमाग ओरिजिनल फिल्म में थोड़ा कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और प्रसिद्ध हो जाता है। लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ देता है।

Related Articles

Back to top button