Bollywood : अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मेडे’ में अंगिरा धर की हुई एंट्री

अमिताभ बच्चन व अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मेडे’ की हाल ही में घोषणा हुई थी। फिल्म में ये दोनों अभिनेता लीड रोल में है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा फिल्म में अभिनेत्री रकुलप्रीत भी नजर आएंगी। वहीं अब फिल्म में अभिनेत्री अंगिरा धर की भी एंट्री हो गई है। इसकी पुष्टि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने की है।
तरण ने ट्वीट किया-‘अमिताभ बच्चन-अजय देवगन-रकुलप्रीत के साथ अब फिल्म ‘मेडे’ में अंगिरा धर भी नजर आएंगी। फिल्म में अंगिरा धार एक वकील की भूमिका में होगी। फिल्म के निर्माता व निर्देशक अजय देवगन है। फिल्म की शूटिंग इसी माह हैदराबाद में शुरू होगी।’
अंगिरा धार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह आखिरी बार फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आई थी। वहीं यह दूसरा मौका है जब रकुलप्रीत सिंह अभिनेता अजय देवगन के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में साथ में स्क्रीन साझा कर चुके हैं, जबकि इस फिल्म से अमिताभ और अजय सात साल बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म से पहले दोनों फिल्म मेजर साहब, खाकी, हम किसी से कम नहीं, सत्याग्रह में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुके हैं। हालांकि फिल्म ‘मेडे’ के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल क्या होगा, इस पर भी अभी सस्पेंस बरकरार हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘मेडे’ के अलावा अजय देवगन फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘द बिग बुल’, ‘मैदान’, ‘आरआरआर’ और ‘त्रिभंगा’ में नजर आएंगे, जबकि अमिताभ बच्चन फिल्म ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री रकुलप्रीत इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button