पाकिस्तान बैन करे उससे पहले ही बॉलीवुड ने उठाया ये कदम, चौंक गया दुश्मन!

0
75

पाकिस्तानी सूचना और प्रसारण मंत्री की विशेष सहायक फिरदौस आशिक़ अवान के बयान से नाराज़ बॉलीवुड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारत में भी पाकिस्तानी कलाकारों, राजनयिक और द्विपक्षीय संबंधों पर रोक लगाने की मांग की है। अवान ने बयान में कहा था कि पाकिस्तान पर भारत द्वारा “सांस्कृतिक हमले” को हराने के लिए पाकिस्तानी मीडिया को सामने आकर ज़िम्मेदारी उठानी होगी।

बॉलीवुड मांगे “SAY NO TO PAKISTAN”

“ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन” ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत भेजा है जिसमे उन्होंने निवेदन किया है कि पाकिस्तान और उनके निवासी से किसी भी राजनयिक और द्विपक्षीय सम्बन्धो पर बैन लगा दिया जाए। पाकिस्तानी मीडिया के “SAY NO TO INDIA” स्लोगन के जवाब में AICWA ने भारत की “SAY NO TO PAKISTAN” से किसी भी राजनयिक संगति पर रोक लगाने की मांग की है।

AICWA ने पाकिस्तानी कलाकार, संगीतकार और राजनीतिज्ञों के साथ किसी भी प्रकार की संगति से रोक की मांग की है। उन्होंने लिखा है,”पूरी फिल्म उद्योग और सिने कर्मचारियों ने तब तक काम करने से इनकार कर दिया है, जब तक भारत में पाकिस्तानी फिल्म निर्माताओं, कलाकारों, और व्यापार भागीदार का पूर्ण प्रतिबंध नहीं हो जाता।”

इन मांगो के साथ AICWA के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को उनके इस बड़े फैसले पर शुभकामनाएं भी दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here