बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कही फिटनेश से जुड़ी बाते

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि रिबॉक इंडिया कई सालों से उनकी फ़िट्नेस का साथी रहा है।
रिबॉक ने लोगों को ज्‍यादा फिट और बेहतर जीवनशैली जीने की प्रेरणा देने के लिये अपने वॉकिंग उत्‍पादों प्रॉडक्ट की श्रृंखला पेश की की है। वॉकिंग श्रेणी के अंतर्गत पेश किये गए नए प्रोडक्ट्स को ग्राहकों की बेसिक फिटनेस नीड्स को दिमाग में रख कर लांच किया गया है।
रिबॉक की ब्रांड एम्‍बेस्‍डर, मलाइका अरोड़ा ने कहा, “रिबॉक इंडिया कई सालों से मेरी फ़िट्नेस का साथी रहा है। वॉकिंग उत्‍पादों की इस बेहतरीन श्रृंखला को पेश करने के लिये इस ब्रांड के साथ दोबारा जुड़ने से ज्‍यादा खुशी की बात मेरे लिये क्‍या हो सकती है। वाकिंग एक ऐसी गतिविधि है जिसे कोई भी रोजाना कर सकता है और रिबॉक इस श्रृंखला के माध्‍यम से जो आराम, गुणवत्‍ता और किफायती कीमत प्रदान करता है, उससे निश्चित तौर पर देश के ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को एक फिट और बेहतर जीवनशैली जीने की प्रेरणा मिलेगी।‘’
देश के प्रमुख फ़िट्नेस ब्रांड, रिबॉक का मानना है कि लोग फ़िट्नेस और वाकिंग की गति‍विधियों के माध्‍यम से और ज्‍यादा बेहतर होंगे। रिबॉक लोगों को इस बात के लिए प्रेरित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि वो खुद को ज्‍यादा से ज्‍यादा स्‍वस्‍थ रखें। अब सेहतमंद और चुस्‍त-दुरुस्‍त रहना पहले से कहीं ज्‍यादा जरूरी हो गया है और रिबॉक चाहता है कि वह ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फ़िट्नेस की श्रेणी में लेकर आए।

Related Articles

Back to top button