बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, किए गए होम क्वारनटीन

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। किरण कुमार ने हाल ही में अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव निकला है। बता दें कि किरण कुमार इस समय 74 साल के हैं, जिनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे। वहीं अब उन्हें होम क्वारनटीन कर दिया गया है।

बता दें कि बॉलीवुड में इससे पहले गायिका कनिका कपूर को भी कोरोनावायरस हो चुका है। हालांकि जब कनिका कपूर को कोरोनावायरस हुआ था उस समय बड़ा विवाद हो गया था। कहा जा रहा था कि कनिका कपूर लखनऊ एयरपोर्ट से बिना स्कैनिंग के बाहर आई हैं। वही उसके बाद वह कई लोगों से मिली। कनिका कपूर के मामले में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सहित कई नेता होम क्वारनटीन किए गए थे।

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार ने अपने कोरोनावायरस पॉजिटिव होने पर कहा कि मैं ठीक था और मुझ में कोई लक्षण नहीं थे। 14 मई को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल गया था जहां कोरोनावायरस टेस्ट अनिवार्य था। मैंने खुद भी टेस्ट करवाया तो रिजल्ट पॉजिटिव आए। बता दें कि एक्टर किरण कुमार बॉलीवुड में लंबे समय से काम कर रहे हैं और अब तक वह कई मूवी कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button