बॉलीवुड एक्टर इमरान हासमी ने bollywood को बताया फेक

बॉलीवुड एक्टर इमरान हासमी को सीरियल किसर के तौर पर जाना जाता है. इमरान ने कई फिल्मों में किसिंग सीन्स देकर बड़े पर्दे पर सनसनी फैलाई है. ‘मर्डर’ और ‘गैंगेस्टर’ जैसी हिट फिल्म देने वाले इमरान के शुरुआती फिल्मों पर नजर डाले तो उनका ये नाम सही भी लगता है, हांलाकि एक्टर ने अब खुद को इस छवि से बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी है. इमरान ने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी खुद लंबे समय से फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा हैं बावजूद इसके वह बॉलीवुड को ‘फेक’ मानते हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि ‘काम खत्‍म होने के बाद ग्‍लैमर और चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर रहते हैं’.

दरअसल, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने बताया कि ‘जब से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया उनके कुछ प्रिंसिपल रहे है.  इमरान का कहना है कि बॉलीवुड में अक्सर लोग आपकी मुंह पर तारीफ करते हैं, लेकिन पीठ पीछे बुराई शुरू कर देते हैं. इसलिए इस इंडस्ट्री में कौन सही है कौन गलत है यह पता लगाना काफी मुश्किल काम है. इमरान हाशमी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से सिर्फ काम से काम मतलब रखते हैं. इमरान अपने पुराने दोस्तों के साथ ही सहज महसूस करते हैं’.

Related Articles

Back to top button