प्रेमी युगल का शव बरामद, लाश की हालत देख पुलिस के उड़ें होश

यूपी के सन्तकबीरनगर जिले में एक ही चिता पर प्रेमी प्रेमिका का जलाए जाने की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने अर्ध जले शव को कब्जे में लेकर पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है ।

आपको बतादे कि महुली थाना क्षेत्र के बारीडीहा गाव के सीवान मे स्थित कुआनों नदी के किनारे शनिवार की सुबह पुलिस ने एक ही चिता पर प्रेमी युगल का अर्ध जला शव बरामद किया। बताया जाता है कि प्रेमी युगल कुआनों नदी के दूसरे किनारे पर स्थित धनघटा थाना क्षेत्र के मूडाडीहा गांव के निवासी थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूडाडीहा निवासी स्व लगन चौहान के 21 बर्षीय पुत्र सागर का गांव के ही 19 बर्षीया कंचन पुत्री मुखराज चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच सागर का विवाह अन्यत्र तय हो गया था। शुक्रवार की रात कंचन अपने घर से निकल कर सागर के घर पहुंच गई थी। वहां घर के पास ही रखे गये पुआल पर सागर ने कंचन को सिन्दूर लगाकर कर शादी भी कर लिया था। कुछ देर बाद दोनों का शव भी ग्रामीणों ने बरामद किया।

ये भी पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चौधरी अजित सिंह को दी जन्मदिन की बधाई

बाद मे ग्रामीण दोनो के शव को कुआनों नदी के दूसरे छोर पर महुली थाना क्षेत्र के बारीडीहा गांव के सीवान मे चिता जोड कर दोनो के शव को जलाने लगे। शव जलाने की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर महुली और धनघटा थाने की पुलिस के पहुचते ही परिजन और ग्रामीण शव को छोड़कर ग्रामीण फरार हो गये। पुलिस ने जले शव के शेष बचे हिस्से को अपने कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है जबकि पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ की माने तो प्रेमी और प्रेमिका एक ही दिन पूर्व शादी किये थे और दोनो ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिससे दोनों की मौत हो गयी थी जबकि शव को जलाने की सूचना पर मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही में जुट गयी है ।

Related Articles

Back to top button