नहीं रहे हॉलीवुड के ब्लैक पैंथर, चैडविक बोसमैन कि 43 की उम्र में कैंसर से हुई मौत

 

हॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक चैडविक बोसमैन जिन्होंने ब्लैक पैंथर में बेहतरीन एक्टिंग की थी वह अब नहीं रहे। बताया जा रहा है कि उनकी कैंसर से मौत हो गई है। चैडविक बोसेमन 43 साल के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली है। उन्हें काफी लंबे समय से कैंसर था और वह इसी से जूझ रहे थे। उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

बता दें कि उन्हें कोलन कैंसर (आंत का कैंसर) था। उनके निधन की खबर से हॉलीवुड में शोक छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वह बहुत फेमस हो गए थे जब उन्होंने ब्लैक पैंथर फिल्म की थी। जिसमें गए हैं लीड रोल में नजर आ रहे थे।

खबरों के मुताबिक दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे। उनके निधन के बाद परिवार की तरफ से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है। बयान में कहा गया है कि ‘एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।’ इसके साथ ही परिवार ने ये भी बताया कि पिछले चार साल से अभिनय के साथ ही साथ बोसमैन की सर्जरी और कीमोथैरेपी भी जारी थी। परिवार ने कहा कि ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।

Related Articles

Back to top button