बीजेपी विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल  

बीजेपी विधायक ने ली भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ

नई दिल्ली: हरियाणा में बीजेपी के विधायक असीम गोयल ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ ली है. हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए बलिदान देने या लेने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक इस शपथ समारोह का आयोजन रविवार को किया गया था और इस घटना के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस खास कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में सुरेश चव्हाणके ने यह शपथ दिलाई थी, जो भड़काऊ भाषण मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं.

सभी को हिंदू राष्ट्र बनाने की दिलाई शपथ

जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के बाद चव्हाणके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप भी ट्वीट की है, जिसमें खुद उन्हें, अंबाला सिटी से बीजेपी विधायक असीम गोयल व अन्य लोगों को संयुक्त रूप से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हम हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने और इसे हिंदू राष्ट्र बनाए रखने को प्रतिबद्ध हैं.

उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो हम बलिदान देंगे या आवश्यकता पड़ी तो लेंगे, लेकिन हम देश को किसी भी कीमत पर हिंदू राष्ट्र घोषित करेंगे. हमारे पूर्वज व ईश्वर हमें हमारा लक्ष्य पाने की शक्ति दें. इस खास मौके पर हिंदू राष्ट्र के समर्थन में नारे भी लगाए गए और विधायक को अन्य लोगों के साथ दोनों हाथ ऊपर करके नारे लगाते देखा गया.

असीम गोयल ने हिंदू होने के नाते ली शपथ

सोमवार को जब गोयल से इस बारे में पूछे जाने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम में अन्य लोगों के साथ शपथ हिंदू होने के नाते ली है, ना कि बीजेपी विधायक होने के नाते. उन्होंने कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है. गोयल ने इस कार्यक्रम में समान नागरिक संहिता पर एक सेमिनार में भी भाग लिया है.

Related Articles

Back to top button