श्रावस्ती : भाजपा विधायक ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां

भले ही सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने  के लिए सरकार ने काले फरमान जारी किए हो। जिसको लेकर शासन और प्रशासन सक्रिय हो। लेकिन श्रावस्ती में भाजपा विधायक राम फेरन पांडे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

श्रावस्ती जनपद के इकौना कोतवाली की पुलिस और सीओ गश्त पर थे। कोरोना संक्रमण के दौर में पुलिसकर्मियों की मेहनत और लगन समर्पण के लिए व्यापारियों ने उन पर फूल बरसा कर उनका हौसला बढ़ाने का काम किया। व्यापारियों द्वारा कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों पर फूल बरसात उनका स्वागत कर रहे थे। इस बीच श्रावस्ती विधानसभा के भाजपा विधायक सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह किए बिना अपने दल बल के साथ पुलिस की गश्त में शामिल हो गए। उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते देख लोग आवाक रह गए।

उन्हें इस बात की भी चिंता ना रही कि सोशल डिस्टेंसिंग के मानक को तोड़कर वह सुरक्षा की कड़ी को तोड़ रहे हैं। वैश्विक महामारी कोरोना से जंग जीतने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग महत्वपूर्ण कड़ी है। लेकिन सत्ता के नशे में चूर विधायक जी पर ना प्रधानमंत्री जी की अपील का असर दिखा ना मुख्यमंत्री जी की अपील का ही असर दिखाई दिया।

Related Articles

Back to top button