राहुल गांधी प्रधानमंत्री और देश दोनों का अपमान कर रहे हैं ! राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी नेता ने किया पलटवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। भारत और चीन के बीच हुई झड़प में भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए थे जिसके बाद से ही कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल गांधी ने आज पीएम नरेंद्र मोदी को कहां की असल में पीएम मोदी सरेंडर मोदी हैं। जिसके बाद बीजेपी ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार किया है। इसी के साथ राहुल गांधी ने इस ट्वीट में एक बड़ी गलती कर दी है जिसको लेकर राहुल गांधी को ट्रोल किया जा रहा है। राहुल गांधी ने इस ट्वीट में सरेंडर की स्पेलिंग गलत लिखी है।

बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वह दुश्मन नेता भी नहीं कर रहे। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी कह रही है कि राहुल गांधी ने सारी मर्यादा तोड़ दी हैं। बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन का नेता भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता। लेकिन राहुल गांधी लगातार पीएम और देश दोनों का अपमान करते जा रहे हैं।

 

वहीं जम्मू-कश्मीर के बीजेपी चीफ रविंदर रैना ने भी राहुल गांधी को पीएम मोदी, “सरेंडर मोदी” कहने को लेकर निशाना साधा है। रविंदर रैना ने गांधी-नेहरू परिवार पर हमला करते कहा कि राहुल गांधी के पूर्वजों ने चीन के सामने आत्मसमर्पण किया और राष्ट्र को पीछे कर दिया।

Related Articles

Back to top button