कथा वाचक मोरारी बापू के पीछे बीजेपी नेता मारने के लिए दौड़े, सांसद पूनम माडम ने रोका

कथा वाचक मोरारी बापू के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की है। खबर है कि बीजेपी नेता मोरारी बापू को मारने के लिए दौड़े। इस दौरान पूनम माडम ने उन्हें रोक लिया। लेकिन इसके बावजूद माणेक ने मोरारी बापू के साथ गाली गलौच कर डाली।

यह घटना द्वारिका की है, जहां दर्शन करने के बाद बीजेपी नेताओं के साथ मोरारी बापू मुलाकात कर रहे थे। उसी वक्त ये घटना हुई है। बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था। इसका वीडियो वायरल हो गया था।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अहीर समाज आक्रोशित हो गया था। इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर सभी श्रीकृष्ण भक्तों से माफ़ी मांगी थी। लेकिन मोरारी बापू की टिप्पणी को लेकर ही गुरुवार को बीजेपी नेता पबुभा ने मोरारी बापू पर हमला करने की नाकाम कोशिश की। बताया जा रहा है कि मोरारी बापू जिस बयान के लिए माफी मांग चुके थे, उसी के संबंध में वे बीजेपी नेताओं से द्वारिका में मुलाकात करने के लिए गए थे। वहां सांसद पूनम माडम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। उसी दौरान अचानक बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने इस घटना को अंजाम दे डाला।

Related Articles

Back to top button