भ्रष्ट्राचार की वजह से हो रहे हैं दुष्कर्म, बोले स्वामी!

बीते एक सप्ताह में महिलाओं के साथ हुए शौषण से पूरा देश उबल रहा है । वहीं इन मामलों पर सियासत में भी घमासान जारी है । उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विपक्ष यूपी सरकार पर हमलावर हो रहा है । वहीं बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसको भ्रष्टाचार से जोड़ दिया है । उन्होंने कहा है कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं ।

रविवार सुबह एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पहली नजर में गुनाहगार नेताओं पर भी एक्शन होना चाहिए । बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ‘रेप की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता के कारण हैं । जिन राजनेताओं ने बलात्कार किया है या हत्या की है, भले ही प्राइमा फेशिया में यह बात साबित हो चुकी है, उनसे किनारा कर लेना चाहिए ।’

गौरतलब है कि बीते एक हफ्ते में देश में महिलाओं के खिलाफ शौषण की बड़ी घटनाएं सामने आई हैं । नवंबर अंत मे तेलंगाना की एक पशु डॉक्टर के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे ज़िंदा जला दिया गया था। इससे देश भर में लोग आक्रोशित हो उठे थे । उसके बाद उन्नाव रेप मामले की पीड़ित लड़की को ज़िंदा जलाने की घटना सामने आई । वहीं शनिवार को भी त्रिपुरा में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार कर उसे ज़िंदा जलाने की घटना सामने आई है ।

Related Articles

Back to top button