BJP विधायक की बेटी से भागकर शादी करने वाले अजितेश ने कि गुंडागर्दी, गाड़ी ओवरटेक करने पर युवक को बेरहमी से पीटा

बीजेपी विधायक की बेटी से शादी कर सुर्खियों में आए अजितेश की गुंडई का मामला सामने आया है। जहां आरोप है कि अजितेश ने एक युवक की महज इस लिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से एक्सयूबी को ओवरटेक कर दिया था। जिसके बाद अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी गई। प्रेम नगर पुलिस ने शिकायत कर्ता की तहरीर पर दबंगियत करने वाले अजितेश सहित उसके साथ मौजूद लोगो को मौके से गिरफ्तार भी कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

यह वही अजितेश है जिसने बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के साथ प्रेम। विवाह कर सुर्खियों में आया था । आरोप है कि अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा। जिससे उसको चोट भी आईं है। अजितेश वही है जो कुछ दिन पहले बिथरी चैन पुर विधायक की पुत्री के साथ घर से भाग कर शादी की थी। जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था।

वहीं शिकायत कर्ता दीपांशु का कहना है कि वो रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूबी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतनी में एक्सयूबी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक कर उसके साथ गाली गलौच की और मारपीट की। पिटाई से दीपांशु के चोट आईं, अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई, जिसमे पहले तो अजितेश गाली गलौच करता दिखाई दे रहा था।

सलाखों के पीछे आने के बाद अजितेश अपने आप को बेकसूर बता रहा है। जबकि उसकी गुंडई की कहानी की वीडियो वायरल होने लगी है। पुलिस ने अजितेश पर मोबाइल छिनने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

Related Articles

Back to top button