भाजपा नेता ने महिला को जड़ा थप्पड़ ,मचा बवाल!

दिल्ली :  केंद्रीय मंत्री और दिल्ली भाजपा के सीनियर लीडर विजय गोयल एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह है उनसे जुड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो। वीडियो शेयर कर लोगों ने आरोप लगाया है।

विजय गोयल ने आवारा कु्तों की समस्या के दौरान बोलते हुए वहां मौजूद महिला को थप्पड़ मारा है।बीजेपी नेता विजय गोयल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला पर भड़क रहे हैं। उनके साथ बैठे माडल टाउन के महामंत्री संजय गुप्ता का कहना है कि एक लड़की वीडियो रिकार्ड कर रही थी। साथ में एक लड़का भी वीडियो रिकार्ड कर रहा था। एक सवाल उठा कि क्या डॉग Feeding नहीं करवानी है? इस पर विजय गोयल ने जवाब दिया। मैंने ऐसा कब कहा?

मैंने कहां कि ये जरूरी नहीं है कि इनको Feeding करे। इतने में विजय गोयल गुस्से में उठे और वो वीडियो रिकार्ड कर रही एक महिला पर झपट पड़े। विजय गोयल बोले – आर यू मोर स्मार्ट, जब मैं रिकार्ड नहीं कर रहा हूं तो आप क्यों कर रही हो? इतने में वहां मौजूद लोगों ने कहा कि दूसरे लोग भी तो रिकार्डिंग कर रहे हैं। उन्हें ऐसा करने के लिए तो रोका नहीं?

इस पर सियासत भी गर्मा गई है।वीडियो वायरल होते ही आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि डॉग्स की फीडिंग पर चर्चा हो रही थी। इन आवारा कुत्तों को कहां फीडिंग कराना है और कहां नहीं इसपर बैठक थी। चूंकि बीजेपी नेता विजय गोयल पब्लिक फिगर हैं, ऐसे में उनकी रिकॉर्डिंग होना सामन्य बात है। बीजेपी नेता को इसकी जानकारी नहीं थी।

लेकिन उन्होंने अपनी सीट से उठकर महिला को थप्पड़ मार दिया। उनकी यह हरकत सही नहीं है। यह पूरी घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई।

Related Articles

Back to top button