2 राज्यों में चुनाव से पहले बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने कही यह बड़ी बात

0
45

चुनावो में अक्सर विपक्ष बीजेपी पर विकास एवं स्थानीय मुद्दों को नजरंदाज कर राष्ट्रवाद और धर्म को मुद्दा बनाने का आरोप लगाता रहा है । हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों से ठीक पहले विपक्ष के इन आरोपों को भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने खारिज कर दिया है । उन्होंने इन आरोपो को जनता द्वारा ही खारिज किए जाने की बात कही।

तीन चौथाई सीटों पर जीत हासिल कर सकेगी बीजेपी

बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष के आरोपों को जनता ने पिछले लोकसभा चुनाव में खारिज कर दिया था । उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भी जनता उन्हें नकार देगी । उन्होंने कहा, हम राष्ट्रवाद और विकास को अलग-अलग नहीं मानते । ये दोनों एक दूसरे के पूरक हैं । भूपेंद्र यादव ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में भाजपा ने स्थायी सरकार देते हुए राज्य के विकास के साथ सभी वर्गों के विकास के लिए बेहतरीन काम किया है । उन्होंने साथ ही जनता का समर्थन मिलने की पूरी उम्मीद जताई । पार्टी महासचिव ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि महाराष्ट्र की जनता भाजपा-शिवसेना गठबंधन को पूरा समर्थन देगी और वह तीन चौथाई सीटों पर जीत हासिल कर सकेगी ।

गौरतलब है कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर चुनाव में बालाकोट, अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दों को उठाकर बेरोजगारी एवं स्थानीय मुद्दे से ध्यान बंटाने का आरोप लगाते रहे हैं । बावजूद इसके, बीजेपी ने पिछले 5 सालों की सरकार के कार्यों पर भरोसा जताया है । बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर मतदान होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here