भ्रष्टाचार का महिमामंडन करने वाले महापाप : भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर ताना निशाना

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दो राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद खुद को भगवान मानने वाले एक "महापाप" करार देते हुए, भाजपा ने रविवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि

भ्रष्टाचार का महिमामंडन करने वाले महापाप : भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर ताना निशाना

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दो राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद खुद को भगवान मानने वाले एक “महापाप” करार देते हुए, भाजपा ने रविवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह “आश्चर्य” की बात है कि…आप नेता ने यह नहीं कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन भी उनसे डरते हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन में, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आप हिमाचल प्रदेश में “विघटित” हो गई है और उत्तराखंड में इसके अध्यक्ष ने पार्टी छोड़ दी है, हालांकि केजरीवाल ने इन राज्यों में अपनी पार्टी की संभावनाओं के बारे में बड़े-बड़े दावे किए हैं। पात्रा ने केजरीवाल पर यह दावा करने के लिए भी पलटवार किया कि उनकी पार्टी “कत्तर इमंदर” (पूरी तरह से ईमानदार) थी, उन्होंने कहा कि यह वास्तव में “कत्तर बेइमान” और भ्रष्ट थी। दिल्ली के सीएम द्वारा दावा किए जाने के बाद बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी कि गुजरात में बीजेपी परेशान है और राज्य में हार के डर से आप को निशाना बना रही है।

दिल्ली के सीएम के सुझाव के जवाब में आप नेताओं को केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा गिरफ्तारी के लिए तैयार रहना चाहिए, पात्रा ने उन पर भ्रष्टाचार का “महिमा” करने का आरोप लगाया और कहा कि बढ़ते सबूतों के कारण उन्हें छोड़ने से पहले अपने “दागी” सहयोगियों का बचाव करने का उनका इतिहास रहा है।

वह एक महापाप और ब्यान बहादुर (जो बड़े दावे करता है)”, पात्रा ने आरोप लगाया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “शराब के व्यापार में कमीशन लेने वाला व्यक्ति खुद की तुलना कान्हा से करता है, केजरीवाल ने अपनी पार्टी की तुलना “कान्हा” से की – भगवान कृष्ण के बाल रूप जिन्होंने बड़े राक्षसों का वध किया।

Related Articles

Back to top button