बिकरू कांड की आरोपी ख़ुशी दुबे का वीडियो हुआ वायरल, जुंबा डांस करती आईं नजर

बिकरू कांड की आरोपी ख़ुशी दुबे ने जेल में किया जुंबा डांस, देखें वायरल वीडियो

लखनऊ: यूपी के कानपुर देहात के माती जिला जेल में बंद ​बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे का वीडियो इन दिनों बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह जुंबा डांस करती हुई नजर आ रही हैं. कानपुर देहात के माती जिला जेल में बंद गैंगस्टर विकास दुबे के दाहिने हाथ माने जाने वाले अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे महिला बंदियों के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो तीन दिवसीय योग शिविर का बताया गया है, जिसमें किरन गुप्ता महिला बंदियों की योगा क्लास ले रही हैं.

जानकारी के मुताबिक जेल में बंद महिला बंदियों को तनाव से दूर करने व उन्हें स्वस्थ रखने के लिए जेल के अंदर योगा टीचर किरन गुप्ता ने तीन दिवसीय योग शिविर का आयोजित किया था. 3  दिनों से लगातार चल रहे इस शिविर में महिला बंदियों के साथ बिकरु कांड में आरोपी बनी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे भी नजर आ रही हैं. उन्होंने जेल में बन्द महिलाओं के साथ मिलकर डांस किया है. अमर दुबे वही है, जिसने बिकरु गांव में विकास दुबे के साथ मिलकर 8 पुलिस वालों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. हालांकि पुलिस मुठभेड़ में वह भी मारा गया था.

खुशी दुबे ने महिला बंदियों को सिखाया डांस

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें खुशी दुबे योगा टीचर के साथ ठुमके लगा रही हैं और महिला बंदी भी उनके स्टेप्स को दोहरा रही हैं. यहां खुशी दुबे महिला बंदियों को डांस सिखाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं. इस दौरान जेल में बंद महिला बंदी भी तनाव से दूर होकर डांस करती दिखीं. योगा टीचर किरन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने तीन दिवसीय योग शिविर जिला कारागार में कराया है. इस दौरान वहां पर जुंबा योगा कराया गया. उन्होंने जेलबंदी खुशी दुबे से जुंबा डांस करने की मांग की, जिस पर उन्होंने इसे किया. जुंबा डांस को उन्होंने योगा का ही पार्ट बताया और कहा कि इसे नाचकर ही किया जाता है. इससे तनाव दूर करने में काफी मदद मिलती है.

पहले भी वायरल हो चुका है डांस का वीडियो

बिकरू कांड के बाद गिरफ्तार हुई खुशी दुबे काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनकी शादी अमर दुबे के साथ बिकरू कांड के ठीक पहले ही हुई थी. बिकरू कांड के बाद शादी के दौरान का भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें खुशी दुबे डांस करती दिखी थीं. पिछले 21 महीने से खुशी जेल में बंद हैं.

Related Articles

Back to top button