Bihar Election Result: चिराग पासवान बोले- यह प्रधानमंत्री मोदी की जीत है, बिहार की जनता का धन्यवाद

पटना । बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) एक सीट जीतने में सफल रही है। LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का कहना है कि उनकी पार्टी हर जिले में मजबूत हुई और इसका लाभ भविष्य में मिलेगा। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। वहीं एनडीए की जीत को उन्होंने पीएम मोदी की जीत बताया।

 

 

चिराग पासवान ने ट्वीट किया, बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है। जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है। यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।
वहीं अपनी पार्टी लोजपा को लेकर एक ट्वीट में चिराग ने कहा, सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है. लोजपा इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के संकल्प के साथ गई थी। पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है। इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है।
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं, हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुंचाया। जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है। बिहार की जनता का धन्यवाद।

Related Articles

Back to top button