बिहार चुनाव : सिवान में विपक्ष पर जमकर गरजे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

सोमेश कुमार सिंह, सिवान

सिवान में दूसरे चरण में मतदान होना है। जिसमे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सीवान पहुंचे । जहां शहर के गांधी मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित बिहार और अन्य प्रदेशों के नेता मौजूद रहे।

अपने संबोधन के दौरान सरकार के कार्यों को विस्तार से बताया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला । राजद को तेल पिलाइयम औऱ डंडा भाजियम (लाठी में तेल पिलाने) वाली पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि जो पहले किया है वही तय करेगा कि आगे क्या करना है। शहाबुद्दीन पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं बिहार का हूं और मुझे पता है कि शाम 5:00 बजे के बाद कैसे कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। इसी सीवान में शहाबुद्दीन खुलेआम हत्या , लूट,गुंडागर्दी करता था, लालू राज में खुलेआम घूमता था। लेकिन नीतीश जी की सरकार आने के बाद अब वह जेल में है।

उन्होंने सीवान के लोगों से अपील करते हुए कहा कि सीवान को गुंडा माफिया से बहुत ही कठिन परिश्रम के बाद आजादी मिली है,तो उसे आगे भी बरकरार रखने के लिए एनडीए को वोट दें और बिहार में एक मजबूत सरकार बनाने का कार्य करें।

Related Articles

Back to top button